Headlines
Loading...
7 + Special tech gift for father in father's day

7 + Special tech gift for father in father's day


Special tech gift for father in father's day




दोस्तो हम सभी अपने पिता से बहुत प्यार करते है क्योंकि पिता ही वो इंसान होते है जो दिन रात मेहनत करके हमारी जरूरतों को पूरा करते है और जब कभी हमको किसी चीज़ की जरूरत होती है तो उस चीज़ को दिलाने के लिए कभी मना नही करते है दोस्तों आप सभी को father's डे की मुबारक बाद पोस्ट पसंद आये तो लाईक जरूर करे और कमेंट में जरूर बताना की आप इस father's डे पर आप अपने परम पूज्य पिताजी को क्या गिफ्ट देना चाहते हो।


दोस्तो जिस पिता ने हमको पाल पोश कर बड़ा किया और हमारी इछाओ को पूरा किया तो हमे चाहिए कि इस father's डे पर उनको कुछ ऐसा उपहार दे जिससे वो बहुत खुश हो और आपके द्वारा दिये गए उपहार को हमेशा याद रखे।


इस बार fathers डे 17 जून दिन रविवार को है और आपको समझ नही आ रहा है कि आप अपने परम पूज्य पिताजी को क्या गिफ्ट दे तो दोस्तो मैने नीचे कुछ गिफ्ट के बारे में बताया है जिसे आप अपने पिताजी को देकर उनका दिल जीत सकते हो।


दोस्तों father डे पर कुछ लोग अपने पिता को महंगे से महंगे गिफ्ट देते है लेकिन और वो आपका दिल रखने के लिए ऐसी चीजों को लेने से मना भी नही करेंगे लेकिन क्या आप को लगता है की वो इन चीजों से खुश होते होंगे तो दोस्तों आज कुछ ऐसे टेक गिफ्ट बताना जा रहा हूँ जिनको आप अपने पिता को father डे पर गिफ्ट करेंगे तो आप जरूर उनका दिल जीत लेंगे तो दोस्तों let's get started -



1. फिटनेस बैंड - दोस्तों इस father 's डे पर आप अपने पिता को फिटनेस बैंड दे सकते हो जिससे वो अपनी फिटनेस का ध्यान रख सकते है और अपने दैनिक फिटनेस का लक्ष्य अपनाकर उसका पालन भी कर सकते है। यह डिवाइस ब्लूटूथ की मदद से आपके फ़ोन के साथ कनेक्ट रहता है और आपके फिटनेस की सारी जानकारी मोबाइल में मौजूद app में भेजता रहता है।


2. शेविंग किट or trimmer - दोस्तों आप अपने पिता को शेविंग किट दे सकते है अक्सर क्या होता है की अधिकतर पिता पुराने शेविंग किट को कई सालो से यूज़ करते चले आते है आप उनको नया शेविंग किट या फिर trimmer लाकर दे सकते है ताकि जब भी वो शेव करे तो उन्हें आपकी याद आएगी ।


3. Tile Mate and Slim Combo Pack - ये काफी अच्छा डिवाइस है और इसकी सहयता से आप अपने फ़ोन, वॉलेट, मोबाइल, और अपनी कार को ट्रैक कर सकते है अक्सर लगभग सभी के पिता चीज़े इधर उधर रखकर भूल जाते है और बाद को उस चीज़ को ढूंढ ढूंढ कर परेशान हो जाते है लेकिन इस डिवाइस की मदद से अगर आपके पिता अपना वॉलेट रखकर भूल जाते है तो अपने फ़ोन की मदद से वालेट को ढूंढ सकते है।


4. टी वी - अगर आपके पिता को पिक्चर देखने का शौक है तो आप उन्हें इस fathers डे पर 4K HD टी वी गिफ्ट कर सकते है ।


5. स्मार्ट वाच - इस father's डे पर आप अपने पिता को गिफ्ट देना चाहते है तो स्मार्ट वाच भी एक अच्छा आप्शन हो सकता है यह एक ऐसा डिवाइस है जो एक वाच और मोबाइल दोनों की जरूरत को पूरा करता है कहने का मतलब ये है की इस डिवाइस से आप कॉल, इन्टरनेट, सांग और ब्लूटूथ डिवाइस से हेड फ़ोन भी कनेक्ट कर सकते हो।


6.Mobile phone - अगर आपके पिता वही पुराना सन 2000 माडल वाला फ़ोन यूज़ कर रहे है अगर नही भी कर रहे है तो भी इस father's डे पर अपने पिता को मोबाइल फ़ोन गिफ्ट के रूप में देना अच्छा एक आप्शन हो सकता है ।


7.Digital फोटो frame - अपने पिता को खुश करने के लिए digital photo frame भी गिफ्ट के रूप में दे सकते है इस डिवाइस की मदद से आप फोटो, म्यूजिक और विडियो देख सकते है तथा रिमोट की मदद से इसको कण्ट्रोल भी कर सकते है यह आपके पुराने फोटो को दिखा कर आपके पिता की पुरानी यादें ताज़ा करने में मदद करेगा ।



8. Bluetooth स्पीकर - अगर आपके पिता को गाने सुनने का शौक है तो आप उन्हें ब्लूटूथ डिवाइस गिफ्ट में दे सकते है जिससे वो अपने मन पसंद गाने सुन सकते है और मुझे लगता है वो इस डिवाइस को पाकर जरूर खुश होंगे



दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताना और लाईक शेयर करना बिलकुल भी मत भूले

0 Comments:

Thanks for Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.