Headlines
Loading...
Bollywood actress in saree - बॉलीवुड एक्ट्रेस इन साड़ी में लगती है बेहद खूबसूरत आपभी ट्राई करें

Bollywood actress in saree - बॉलीवुड एक्ट्रेस इन साड़ी में लगती है बेहद खूबसूरत आपभी ट्राई करें


bollywood actress in saree 


दोस्तों bollywood actress तो सभी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगती है और हमारे देश में साडी को बहुत महत्व दिया जाता है क्योंकि ये इंडिया की पारम्परिक ड्रेस है और लगभग सभी ladies साड़ी जरूर पहनती है.



आज की इस पोस्ट में मैं बॉलीवुड एक्ट्रेस जिस तरह की साड़ी पहनती है उसको लेकर इस पोस्ट में बात करी है बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन साड़ी पहनने के स्टाइल को देखकर आप भी उनकी तरह बहुत ही अच्छा लुक पा सकती है.तो चलिए देखतें है

रानी मुखर्जी - 


bollywood actress in saree

रानी मुखर्जी ने गोल्डन सिल्क साड़ी पहनी है जो की बहुत अच्छी लग रही है अगर आपको गोल्डन सिल्क साड़ी में इंटरेस्ट है तो आप इनके लुक और पहनने के तरीके से जान सकती हो की ये आप पर कैसी लगेगी जरूरी नही है की आप इनके चेहरे पर ध्यान दो आप इनके पहनावे को ध्यान में रखते हुए समझ सकती हो की ये आप पर किस तरह की लगेगी 


सिल्क साड़ी सिंपल सोबर - 


bollywood actress in saree


इस पिक में अनुष्का शर्मा ने सिंपल सोबर साड़ी पहनी है जो उनके उपर कुछ ख़ास अच्छी तो नही लग रही लेकिन साड़ी का डिजाईन बहुत ही अच्छा लग रहा है अगर आपको ज्यादा रौनक वाली साड़ी नही अच्छी लगती तो आप इस तरह की साड़ी पहन सकती हैं.


करिश्मा कपूर -  


bollywood actress in saree


इस पिक में करिश्मा कपूर ने लेटेस्ट हॉट केप स्टाइल नेट साड़ी पहनी है जिनमे वो काफी सुन्दर लग रही है साड़ी का डिजाईन बहुत ही अच्छा लग रहा है और दुपट्टे में सिल्वर कलर की फिनिशिंग बहुत ही अच्छी लग रही है ब्लैक कलर की ये साड़ी किसी फंक्शन में जाने के लिए बेस्ट है.



कंगना रानौत - 


bollywood actress in saree

कंगना रनौत ने सफ़ेद कलर की नेट साड़ी पहनी है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है साड़ी और ब्लाउज का कॉम्बिनेशन भी बहुत अच्छा लग रहा है. अगर आपको वाइट कलर की साड़ी पहनना पसंद है तो इस तरह की साड़ी आप ट्राई कर सकती हो या फिर पिक को देख कर समझ सकती हो की ये सदी आप पर कैसी लगेगी

करीना कपूर - 

bollywood actress in saree


करीना कपूर एक बहुत ही अच्छी फिल्म अभिनेत्री है और सैफ अली खान की wife भी. करीना कपूर का सारी लुक बहुत ही अच्छा लगता है और वो भी ज्यादातर पार्टीस या फंक्शन में साड़ी पहने हुवे दिख जाती हैं. इस pic में करीना कपूर ने वाइट कलर की गोल्डन लाइनिंग डिजाईन वाली साड़ी पहनी है जो की उनके उपर बहुत ही अच्छी लग रही हैं.



सोनम कपूर - 

bollywood actress in saree


सोनम कूर एक मशहूर फिल्म अभिनेत्री है और अनिल कपूर की बेटी भी हैं. फिल्मों में आने से पहले वो एक fashion डिज़ाइनर भी रह चुकी है इसी वजह से वो बहुत स्टाइलिश है और बहुत ही स्टाइलिश ड्रेस कैर्री करती हैं. सोनम कपूर ने बिजनेस men आनंद आहूजा से शादी की.



कैटरीना कैफ - 

bollywood actress in saree




बॉलीवुड की beautiful अभिनेत्री और अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना देने वाली कैटरीना कैफ को भी सारी पहनना बहुत पसंद है. इस pic में आप उनकी पिंक कलर की साड़ी की डिजाईन को देख सकती हैं. इस तरह की साड़ी कैटरीना कैफ ने किसी फंक्शन में जाते समय पहनी है जो की किसी फंक्शन में जाने के लिए आप इस तरह की साड़ी कैर्री कर सकती हैं.




मेरी राय - मैंने इस पोस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साड़ी ( bollywood actress in saree ) की कुछ डिजाईन के बारे में बताया है आप उनके पहनावे को देख कर समझ सकती हो की ये साड़ी आप पर कैसी लगेगी वैसे मेरी रॉय में कंगना रानौत की साडी बहुत खूबसूरत है और आपको क्या लगता है कमेंट में जरूर बताना 


1 comment

Thanks for Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.