Headlines
Loading...
ladki ko kaise propose kare in hindi? ladki ko kaise propose kare jata hai

ladki ko kaise propose kare in hindi? ladki ko kaise propose kare jata hai

ladki ko kaise propose kre


हेलो दोस्तों स्वागत है हमारे ब्लॉग पर, दोस्तों लड़को को लड़कियों से दोस्ती करने में काफी मुश्किल होती है या फिर यू कहे गर्लफ्रैंड बनाने में। हालांकि ये काम हर लड़के के लिए इतना मुश्किल नही होता और कुछ लड़के तो झट से लड़की पता लेते है लेकिन अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते है और अपने दिल की बात कहना चाहते है लेकिन आप समझ नही पा रहे है कि लड़की को कैसे प्रोपोज़ करे की वो बिना नाराज़ हुवे आपको हां कर दें।




how to propose a girl in hindi



दोस्तों मै आपको बता दूं किसी भी लड़की को प्रोपोज़ करने से पहले आप दोनों को वो फीलिंग को महसूस करना होगा न कि बस मुह उठाया और आई लव यू । जब तक आप दोनों लव की फीलिंग को महसूस न करो तक आप अपनी गर्लफ्रैंड से बात करते रहे । यह मैं आपको लड़की को प्रोपोज़ करने से पहले कुछ बाते बताने जा रहा हूँ जो आपको याद रखनी है।




1. लड़की को प्रोपोज़ करते समय उसकी आँखों मे आंखे डालकर ही प्रोपोज़ करे और नज़रो को झुकने नही देना है। 

2. लड़की के मना करने पर रोना नही और अपने चेहरे पर जरा सी भी उदासी नही लाने देना है।

3. लड़की को प्रोपोज़ करते समय अगर आप गुलाब के फूल के साथ घुटनो पर बैठकर प्रोपोज़ करते है तो ये बहुत रोमांटिक होगा। घुटनो पर न सही लेकिन गुलाब का होना बहुत जरूरी है।

4. लड़की को प्रोपोज़ करने से पहले पूरी प्लानिंग पेहले से तैयार रखें

5. आप जिस भी माध्यम से लड़की को प्रोपोज़ कर रहे है उस माध्यम के नुश्कान और फायदों के बारे मे आपको अवगत रहना है।

6. लड़की अगर आपके साथ कंफरटेबल महसूस कर ही है तो ही आपको प्रोपोज़ करने का फायदा मिल सकता है।
7. लड़की को एक ही झटके में आई लव यू न बोले।
8. प्रोपोज़ करते समय आस पास कोई न हो नही तो ध्यान भटक सकता है।


इस तरह से करे लड़की को प्रोपोज - दोस्तो  जब आप किसी  लड़की को पहली बार प्रोपोज़ करने जा रहे है तो आप उसको बताये की आप उससे कुछ कहना चाहते हैं और फिर उसकी आँखों में देखकर प्यार भरी मुश्कराहट के साथ रोज या रिंग पहनाकर दिल की बात कहें. कुछ लडको को ये बहुत कठिन और मुश्किल भरा लग सकता है लेकिन भाई आप अपने दिल की बात ही कह रहे है इसमें डरने जैसा कोई नही आप अपने दिल की बात बेझिझक कह सकते हो ऐसा मत सोचे की वो आपको थप्पड़ मारेगी या फिर कुछ और ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही होता है अगर वो आपसे प्यार करती है तो एक्सेप्ट करेगी वरना वो मना कर देगी.



Ladki ko kaise propose kiya jata hai



1. किसी रोमांटिक प्लेस पर ले जाकर प्रोपोज़ करे - दोस्तों अगर आप किसी लड़की से प्यार करते है और अपने दिल की बात बोलना चाहते है तो उसे पहले किसी रोमांटिक प्लेस पर ले जाये जैसे कि - काफी रेस्टोरेंट, किसी खूबसूरत जगह या फिर किसी ऐसी जगह ले जाये जहाँ पर सिर्फ आप दोनों हो किसी बड़ी जगह पर थोड़ा टाइम स्पेंड करने के बाद आप उससे धीरे धीरे रोमांटिक बाते कीजिये और फिर समय मिलते ही अपने दिल की बात कह दीजिये। रोमांटिक प्लेसेस पर कोई भी लड़की हो आपको हाँ जरूर कहेगी।


2. डायरी गिफ्ट करके अपनी दिल की बात कहना - दोस्तों आप किसी लड़की को प्रोपोज़ करने के लिए किताब या डायरी की मदद भी ले सकते हैं । आप अपने दिल की बात को शायरी के साथ अच्छी तरह से सजाकर हर एक पन्ने पर अपनी स्टोरी या फिर अपनी प्यार भरी दस्ता जो भी आपका मन करे उसमे लिखकर अपनी दिल को बात कह सकते है। इसके आलावा आप कोई बुक में अपना लव लैटर भी रख के गिफ्ट कर सकते हैं.


3. मूवी दिखाकर कहें अपने दिल की बात - अपनी गर्लफ्रैंड से अपने दिल की बात कहने के लिए आप उस कोई रोमांटिक भूतिया मूवी दिखाने ले जाये बस ध्यान रहे कि आप खुद भूत से न डरते हो रोमांटिक डरावनी फ़िल्म देखते समय हो सकता है वो अपना डर कम करने के लिए आपका हाथ थाम ले। अगर ऐसा कुछ होता है तो आप उसको उस समय अपनी दिल की बात कह सकते हो। लेकिन डायरेक्ट आई लव यू मत बोल देना। उसको बुलाकर उससे साफ साफ बात करे उसकी आँखों मे देखें और अपनी दिल की बात कह दें।


4. लड़की को उसके घर मे प्रोपोज़ करे - दोस्तों किसी लड़की को रिस्क लेकर प्रोपोज़ करना बहुत ही रोमांटिक होता है। आप उसके घर जाकर जब घर पर कोई न हो तब आप अपनी गर्लफ्रैंड को गुलाब के साथ अपने दिल की बात कह सकते है। लड़की के घर जाने से पहले आप पूरी तरह से कन्फर्म कर ले कि घर पर और कोई न हो।


5. डिनर डेट पर ले जाकर प्रोपोज़ करे - आप जिस लड़की को चाहते है उसको आप डिनर डेट पर ले जाकर भी अपनी दिल की बात कह सकते है ये भी बहुत रोमांटिक तरीका है आप अपनी गर्लफ्रैंड को रिंग के साथ प्रोपोज़ करते है तो ये बहुत रोमांटिक होगा और वो मना नही कर पायेगी।

6. क्रिकेट स्टेडियम में करें प्रोपोज़ - दोस्तों आप अपनी गर्लफ्रैंड को क्रिकेट स्टेडियम में सबके सामने भी प्रोपोज़ कर सकते हैं बस आपको ये ध्यान रखना होगा कि जीतने वाली टीम की तरफ ही आप हो तो बाहरी लोगों से रिस्पॉस अच्छा मिलता है। 


निष्कर्ष - इस पोस्ट में ladki ko kaise propose kreladki ko propose karne के तरीके बताये है. propose kaise kare लडको के लिए ये समस्या अ ही जाती है लेकिन मैंने ladki ko propose kaise kare ये बताया है. ऐसी ही पोस्ट पढने के लिए उपर दिए गये subscribe बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करें.

0 Comments:

Thanks for Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.