Headlines
Loading...
Delhi Metro Urfi Javed Origional video, Name, Instagram ID & Other Info

Delhi Metro Urfi Javed Origional video, Name, Instagram ID & Other Info

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहनने हुए नजर आ रही है. दिल्ली मेट्रो में इस तरह से बिकनी पहनी लड़की को लोग उर्फी जावेद का बहन का दर्जा दे रहे हैं.

आप फोटो में देख सकते हैं की की लड़की दिल्ली मेट्रो जैसी सार्वजानिक जगह पर जहाँ सभी तरह के लोग बैठे हैं वहां पर यह महिला बिकनी पहने हुए हैं. 

urfi javed 2.0
urfi javed 2.0

शायद यह भूल गयी है की दिल्ल्ली मेट्रो में सफ़र कर रही है न की किसी समुद्र किनारे घूम रही है. आपको बता दूँ Delhi Metro Viral Girl का नाम Rhythm chanana's है. इनकी Instagram ID : rhythm.chanana है. 

वायरल होने के बाद के बाद इनके Instagram Follower बढकर 3,715 हो गये हैं इसके साथ ही यह अब Youtube पर भी एक्टिव रहने लगी है. वायरल होने के बाद इन्होने अपना Youtube Channel भी खोल लिया है जिसमे अभी तक इनके 426 सब्सक्राइबर हो चुके हैं. 

वायरल होने के बबाद इन्होने अपने इन्स्टा पर अतरंग वीडियो डालना शुरू कर दिया है. बहुत से लोग इनको इस काम के लिए सपोर्ट भी कर रहे हैं तो बहुत से लोग इनको इस तरह की हरकत के लिए शर्म कर करने के लिए कह रहे हैं. Rhythm chanana की उम्र 19 साल बताई जा रही है. 


  • delhi metro bikini girl original video - Link
  • delhi metro viral girl instagram id - Link
  • delhi metro girl name - rhythm chanana 
  • delhi metro girl rhythm chanana Youtube- Link
  • Delhi Metro Urfi Javed Dress - Link

Delhi Metro Urfi Javed Origional video की जानकारी के लिए इस ट्वीट को भी देख सकते हैं. 



 

0 Comments:

Thanks for Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.