Headlines
Loading...
kareena kapoor dresses in bodyguard | Kareena kapoor suits bodyguard

kareena kapoor dresses in bodyguard | Kareena kapoor suits bodyguard


Kareena kapoor suits in bodyguard - Bodyguard film की बेबो यानि Kareena kapoor khan को तो हम सभी जानते है और उनके निराले अंदाज को भी। जैसा की हम सभी जानते है करीना सैफ अली खान की पत्नी है और उनका एक बेटा 'तैमूर' भी है। 


करीना की एक्टिंग के तो सभी  दीवाने है साथ ही उनके स्टाइल और फैशन सेंस बहुत ही  स्टाइलिश हैं।  करीना अपनी नई नई फिल्मों में नई नई ड्रेस और हेयर स्टाइल में नज़र आती हैं।  2011 में आयी bodyguard मूवी में Kareena kapoor और सलमान खान ने अभिनय किया था। 


kareena kapoor dresses in bodyguard - इस मूवी में करीना ने सलमान के ओपोजिट काम किया यानि उनकी प्रेमिका बनकर। bodyguard मूवी में करीना एक अलग अंदाज़ में नज़र आयी इस मूवी में उन्होंने स्टाइलिश डिज़ाइन के salvar suit पहने हुए थे। अगर आप इस मूवी में करीना के आउटफिट के बारे में जानना चाहती है तो आप सही पोस्ट पर आयी हैं।


kareena kapoor in white color salvaar suit -




kareena kapoor dresses in bodyguard


इस पिक में करीना ने white कलर का salvaar suit पहना है जिसमे वो काफी सुन्दर लग रही हैं. गोल गले का यह वाइट suit डेली उसे में पहनने के लिए एक दम परफेक्ट है. आप उनके ये लुक को कॉपी करके परफेक्ट लुक पा सकती हैं.


kareena kapoor in white panjabi suit -


kareena kapoor dresses in bodyguard


इस पिक में Kareena ने वाइट कलर का Panjabi suit पहना है वो सलमान खान को कॉपी करके मुह बना रही हैं. वैसे kareena मुह बनाते हुए काफी अजीब भी लग रही हैं.वाइट suit और ग्रीन दुपट्टा का कॉम्बिनेशन काफी नार्मल लग रहा है और इस तरह से आप इस तरह के suit को डेली यूज़ में पहनना ही सही रहेगा.


kareena kapoor in pink salvaar suit -


Kareena kapoor Suits Bodyguard


इस पिक में kareena ने पिंक कलर का salvaar suit पहना है जिससें उन्होंने वाइट कलर की salvaar और वाइट कलर का दुपट्टा भी पहना है. इस तरह को आप आराम से बाहर या फिर डेली यूज़ में पहन सकती है लेकिन किसी फंक्शन में जाने के लिए इस तरह के suit कुछ ख़ास काम में नही आएंगे.


kareena kapoor  in navy blue salvaar suit -


kareena kapoor suits in bodyguard


इस पिक में kareena कपूर ने navy ब्लू कलर का suit पहना है जिसमे वो काफी सुन्दर लग रही हैं. navy ब्लू कलर का suit और कथ्थई कलर की salvaar की मैचिंग काफी अच्छी लग रही है आप इसे किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं इसे कॉलेज ये फिर ट्रेवल में पहनने के लिए परफेक्ट suit है.

.

Kareena kapoor in blue salvaar suit -


kareena kapoor suits in bodyguard


Kareena कपूर का ये suit और वाइट कलर की salvaar का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा है इसके नेक को बड़ी खूबसूरती के साथ डिजाइन किया गया है इसे भी आप कॉलेज, फंक्शन या फिर ट्रेवल में कैरी कर सकती हैं.


Kareena kapoor in black salvaar suit -


kareena kapoor suits in bodyguard


इसमें करीना कपूर ने रेड कलर की सलवार के साथ मल्टी कलर का सूट पहना है सूट का डिजाइन बहुत ही सिम्पल है इस सूट में फुल स्लीब्स दी गई है और नेट को वी सेव में डिजाइन किया गया है आप इस तरह के सूट को कॉलेज या किसी भी इवेंट के मौके पर पहन सकती है.

Kareena kapoor in orange salvaar suit -



kareena kapoor suits in bodyguard


इसमें करीना कपूर ने फुल स्लीब्स का डिजाइनिंग सूट पहना है फुल स्लीब्स के सूट पर्शनालिटी को और भी निखारती है आप इस सूट को कॉलेज या ऑफिस में ट्राई कर सकती है.


Kareena kapoor in yellow salvaar kammez -


kareena kapoor suits in bodyguard




जैसा की आप इमेज में देख सकते है की करीना ने प्रिंटेड कट कुर्ते के साथ ब्लैक कलर की लैगी पहनी है अगर आप सिम्पल लुक को ज्यादा पसंद करती है तो इस तरह के सूट आपके लिए परफेक्ट रहेगें.

Conclusion -


इस आर्टिकल में मैंने आपको kareena kapoor dresses in bodyguard, Kareena kapoor suits in bodyguard images, Kareena kapoor suits bodyguard, kareena kapoor suits in bodyguard को बताया है. - अपनी राय कमेंट में जरूर दें और ऐसी ही पोस्ट पढने के लिए उपर दिए गये SUBSCRIBE  के बटन को जरूर दबाएँ ताकि जब कोई नई पोस्ट लिखूं तो आपको उसका नोटीफिकेसन आपकी ईमेल id पर आ जाये.




2 comments

Thanks for Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.